जवान ने की आत्महत्या

दंतेवाड़ा// किरंदुल एस0डी0ओ0पी के गनमैन अशोक पासवान ने किन्ही अज्ञात कारणों से आत्म हत्या कर लिया है।  फांसी लगा  पुराने थाने में किया आत्महत्या। आत्महत्या का कारण अज्ञात। थाना प्रभारी घटना स्थल पहुच कर रहे जांच। किरंदुल पुराने थाने का मामला।

बिजापुर  सीआरपीएफ के जवान ने की आत्महत्या।जिला मुख्यालय स्थित सीआरपीएफ 168बन के हेड क़वाटर मैं पदस्थ था जवान।जवान का नाम सुरजीत चंद्र रॉय।अपने ही सर्विस राईफल से खुद को मारी गोली।आत्महत्या करने का कारण अज्ञात।168बन के कमांडेंट विनय चौधरी ने की पुष्टि वेस्ट बंगाल का रहने वाला था जवान

मिली जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल अशोक पासवान किरन्दुल थाने में पदस्थ था. जो कि किरन्दुल थाना नया शिफ्ट हुआ है. जिसमें कुछ जवान पुराने थाना में ही रहते थे. दोपहर के समय एक पुलिस का जवान जब टिफिन लेने पुराने थाने गया तो कांस्टेबल अशोक पासवान नायलॉन की रस्सी से लटक रहा था. घटना की जानकारी फौरन ही उसने उच्चाधिकारियों को दिया. मृतक जवान के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई. वही टीआई का कहना है कि परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुराने थाने में शव को रख कर परिजनों का इंतजार किया जा रहा था. बता दें कि बीते दो-तीन माह में कई जवानों ने आत्महत्या की है. जवानों के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. समाज की सेवा करने वाले जवानों को कौन सी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल कुछ ऐसी जानकारी सामने निकल कर नहीं आ रही है.

इसे भी पढे़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *