चार लाख का गांजा पकड़ाया

कोण्डागांव. पुलिस के द्वारा विगत कई दिनों से गांजा परिवहन चालकों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में लगातार सफलताएं मिल रही रही है. इसी तारतम्य में पुलिस ने आज चार लाख के गांजा के जखीरे को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मुखबीर की सूचना पर आईटीआई चौक पर एमसीपी लगाकर जांच की कार्यवाही की जा रही थी, तभी स्वीफ्ट डिजायर वाहन क्रमांक डीएल-05-सीडी-6813 में सवार लोग संदिग्ध लगे जिनसे पूछताछ की गई और वाहन की जांच में 76.180 किलोग्राम गांजा अलग-अलग 60 पैकेटो में वाहन के अन्दर बंधा मिला.

पुलिस ने वाहन में सवार गांजा तस्कर कमलेश कुमार निवासी दहियालाटोला छपरा, मंटू कुमार मिश्रा निवासी काही, शषिभूषण शुक्ला निवासी मानपुर छपरा एवं अरूण कुमार यादव निवासी छपरा को गिरफ्तार किया है.

घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशन में यह कार्यवाही चल रही है. उन्होंने बताया कि पकड़े गये गांजा की अनुमानित कीमत चार लाख आंकी गई है. मूलत: बिहार के रहने वाले ये तस्कर, वाहन की पिछले सीट के नीचे चैम्बर बनाकर गांजा की तस्करी कर रहे थे. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे ओडिशा से गांजे की खरीदी कर बिहार ले जा रहे थे, जिन पर केशकाल पुलिस ने धारा 20(ख) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *